Hyundai Alcazar facelift 2024 इस दिन होगी लॉन्च, जानिए क्या कुछ मिलेंगे अपडेट्स

Hyundai Alcazar facelift 2024 इस दिन होगी लॉन्च, जानिए क्या कुछ मिलेंगे अपडेट्स

Hyundai Alcazar facelift 2024 को अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा और इसे 6-सीटर और 7-सीटर दोनों कॉन्फ़िगरेशन में पेश किया जाएगा। इसमें नए डिज़ाइन किए गए स्विर्ल-टाइप अलॉय व्हील, नए एलईडी डीआरएल के साथ दोबारा डिज़ाइन की गई फ्रंट ग्रिल और हेडलैंप, नए क्रीज़ और स्किड प्लेटों से सजी एक साइड प्रोफ़ाइल, नए फ्रंट और रियर बंपर और कनेक्टेड एलईडी टेल लैंप जैसे प्रमुख अपडेट होंगे।

Hyundai Alcazar facelift अपडेटेड एसयूवी में वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ 10.25 इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और वेंटिएटेड फ्रंट सीटें जैसे कई नए फीचर्स भी होंगे। अन्य प्रमुख विशेषताओं में 20 से अधिक सुविधाओं के साथ लेवल 2 ADAS, 360-डिग्री कैमरा, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और डुअल पेन सनरूफ शामिल होगी।

Hyundai Alcazar facelift की कीमत वर्तमान में 16.80 लाख रुपये से लेकर 21.30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है, और नए बदलावों के साथ कीमतों में मामूली बढ़ोतरी की उम्मीद है। यह टाटा सफारी, एमजी हेक्टर प्लस, महिंद्रा एक्सयूवी 700 और महिंद्रा स्कॉर्पियो के खिलाफ प्रतिस्पर्धी होगी।

 

Spread the News