Ind vs Pak: Anushka Sharma की खुशी का जश्न, इंडिया-पाक मैच की जीत पर उनका रिएक्शन और फोटो वायरल

Ind vs Pak: Anushka Sharma की खुशी का जश्न, इंडिया-पाक मैच की जीत पर उनका रिएक्शन और फोटो वायरल

Ind vs Pak: भारत ने युवा विश्वकप में इंडिया और पाकिस्तान के बीच नासाउ काउंटी स्टेडियम में खेले गए मैच में जीत हासिल की। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर बोलिंग करने का निर्णय लिया था। यह टीम मैच को मजबूती से शुरू की, लेकिन अपना लक्ष्य हासिल नहीं कर सकी। टीम इंडिया ने 6 रन से जीत हासिल की।

मैच में Anushka Sharma मौजूद थीं

टीम इंडिया की जीत पर पूरे देश में जश्न का माहौल है। T20 विश्वकप के दौरान Anushka Sharma मौजूद थीं। शुरुआत में टीम इंडिया की प्रदर्शन में अच्छा नहीं था। विराट ने चार रन पर खेलने के बाद बुरी शॉट खेलकर आउट हो गए। लेकिन इस रोमांचक मैच में बाद में एक परिवर्तन दिखा। जब भारत ने पाकिस्तान को हराया, तो जीत की खुशी किसी के भी चेहरे पर दिखाई दी। इस जीत के साथ, Anushka Sharma के चेहरे पर भी खुशी की बड़ी मुस्कान थी।

Anushka की फोटो धनश्री वर्मा के साथ सामने आई

T20 विश्वकप में कई क्रिकेटरों की पत्नियाँ मौजूद थीं। Anushka के अलावा, युजवेंद्र चहल की कोरियोग्राफर पत्नी धनश्री वर्मा भी मौजूद थीं। उन्होंने Anushka और बाकी महिलाओं के साथ एक फोटो पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Ind vs Pak: Anushka Sharma की खुशी का जश्न, इंडिया-पाक मैच की जीत पर उनका रिएक्शन और फोटो वायरल

टीम इंडिया की जीत के बाद, धनश्री और Anushka ने मुस्कान भरे चेहरों के साथ एक फोटो क्लिक की। सभी के चेहरों पर टीम इंडिया की जीत की खुशी स्पष्ट दिखाई देती है। इस सुंदर तस्वीर के कैप्शन में, धनश्री ने ‘हम जीत गए’ लिखा।

Anushka ने जीत पर बहुत अधिक खुशी जताई।

Anushka Sharma के चेहरे पर बड़ी मुस्कान है। अभिनेत्री टीम इंडिया की जीत पर अत्यधिक खुश हैं। हम आपको बता दें कि यह अभिनेत्री लगभग हर मैच में हिस्सा लेती हैं। वह अक्सर विराट कोहली का समर्थन करती हुई दिखती हैं।

Anushka Sharma का काम

Anushka के काम के बारे में बात करते हुए, उनके फैंस को ‘चकदा एक्सप्रेस’ में अभिनय करते हुए देखने को मिलेगा। यह क्रिकेटर झुलान गोस्वामी पर एक बायोपिक होगा।

Spread the News