इनैलो के युवा नेता व जिला पार्षद दीप बालू ने अपने हजारों समर्थकों के साथ आज किसान भवन पर रणदीप सिंह सुरजेवाला के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ज्वाईन की।

कैथल में आज इनैलो पार्टी को बहुत बड़ा झटका लगा। इनैलो के युवा नेता व जिला पार्षद दीप बालू ने अपने हजारों समर्थकों के साथ आज किसान भवन पर रणदीप सिंह सुरजेवाला के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ज्वाईन की।

दीप बालू ने कहा कि रणदीप सिंह सुरजेवाला हिंदुस्तान की राजनीति के चमकते सितारे हैं। भावी मुख्यमंत्री रणदीप सिंह सुरजेवाला के नेतृत्व में हमने कांग्रेस पार्टी ज्वाईन की है। उन्होंने कहा कि इलाके को अगर संवारना है और क्षेत्र में हरियाणा की सत्ता को लाना है तो इलाके के सभी साथियों को अब रणदीप सिंह सुरजेवाला को ज्यादा से ज्यादा वोटों से विजयी बनाएं ताकि हरियाणा को एक मजबूत नेतृत्व मिले और कैथल का नाम देश के कोने कोने में गूँजे।

दीप बालू सहित रवि सरपंच भूना, बलजीत मालखेड़ी जिला पार्षद, जगसिंह पार्षद, बलजीत वाईस चेयरमेन ब्लॉक समिति, साहिल सरपंच बालू, कर्मवीर बालू, रजत रापडिया, अजय चन्दाना, नाथी राम, मोनू बड़सिकरी, प्रिंस, टीटू, विकास शेरगढ़, अमित रमाणा, मनोज गुलियाणा, रोहित इत्यादि शामिल सभी हजारों साथियों को रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस पार्टी का पटका पहनाकर सदस्यता ग्रहण करवाई व पार्टी में पूरा मान सम्मान देने का वायदा किया।

सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा सरकार ने 10 साल में हरियाणा प्रदेश के युवाओं को बेरोजगारी में नंबर एक बना दिया है। आज देश व प्रदेश में बेरोजगारी एक बीमारी बन चुकी है। बेरोजगारी के कारण युवा जमीन बेचकर विदेशों की तरफ कर पलायन कर रहे हैं, सरकारी स्कूलों को बंद किया जा रहा है। स्कूल के पेपरों से लेकर, चपड़ासी, मास्टर, क्लर्क, डॉक्टर व जज तक के सभी पेपर लीक हो रहे हैं। अग्निवीर के माध्यम से युवाओं के भविष्य को बेचा जा रहा है। भाजपा सरकार की मनमानी का आलम यह है कि जहाँ भर्ती हो पाती है, वहाँ भी हरियाणा से बाहर के युवाओं को ही रोजगार दिया जाता है। हरियाणा की माटी के सपूत ठगे हुए से खड़े-खड़े देखते रहते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने 10 साल के शासनकाल में कैथल क़ो बर्बादी की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है। सुरजेवाला ने कैथल जिले की बात करते हुए कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तब आपके अजीज रणदीप सुरजेवाला से जितने विकास व तरक्की के कार्य हुए उसके बाद आज तक भाजपा से 1 भी ईंट नई नहीं लगी। जो काम हम छोड़कर गए थे वो वहीं के वहीं पड़े हैं, जब कांग्रेस की सरकार आएगा तब उन सभी कार्यों को फिर से पूरा किया जाएगा क्योंकि भाजपा से कुछ भी न हो पाया है और न हो पायेगा।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि अगर कोई भाजपा से पूछे कि 10 साल में कैथल में कोई अस्पताल, बिजली घर, पीने के पानी की टंकी, सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट, कॉलेज, स्कूल, स्टेडियम, टेक्निकल(ड्राइविंग)कॉलेज, रोजगार का आधारा, बाईपास, फोरलेन, पार्क, मंदिर, मंदिरों का जीर्णोद्धार, तीर्थो का जीर्णोद्धार, धर्मशाला, पुल बनाया है तो उनका जवाब सिर्फ न में होगा? अगर ऊपर नीचे सरकार भाजपा की होने के बाद भी कैथल में 1 काम भी नहीं कर पाए तो वो वोट किस बात की मांग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि किसान, मजदूर व गरीब के हकों को मारकर आज देश को चन्द उद्योगपतियों के हाथों बेचा जा रहा है। अब हरियाणा के युवाओं के सामने एक ही रास्ता बचा है। हरियाणा से भाजपा सरकार को उखाड़कर फेंक दें। अब आमूलचूल सत्ता परिवर्तन का संघर्ष ही युवाओं का रास्ता है। इस अवसर पर सुदीप सुरजेवाला, आदित्य सुरजेवाला, गुरदीप ढाँडा, तेजी ढाँडा, राजू बालू, प्रवीण नैन, सतीश चहल, प्रमोद शर्मा सहित अन्य युवा साथी मौजूद रहे।

Spread the News