दो सितंबर को जेजेपी की बैठक, अधिकांश उम्मीदवारों के नाम हो जाएंगे फाइनल – दुष्यंत चौटाला

हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि जननायक जनता पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड में है और युद्धस्तर पर चुनावी तैयारियां जारी हैं। उन्होंने कहा कि दो सितंबर को जेजेपी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक होगी और जिसमें अधिकांश सीटों पर उम्मीदवारों का चयन कर लिया जाएगा। वे बुधवार को सिरसा में पत्रकारों से रूबरू थे।

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी और एएसपी का गठबंधन हरियाणा को प्रगति के पथ पर लेकर जाएगा और गरीब, किसान, कमेरे की लड़ाई को दोनों पार्टियां मिलकर मजबूती से लड़ेगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी और एएसपी का गठबंधन होने से प्रदेशभर के युवाओं में जोश का संचार हुआ है। उन्होंने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा और जिसमें सबसे महत्वपूर्ण रोल जेजेपी-एएसपी गठबंधन का ही होगा।

इसके उपरांत हिसार में उकलाना के जेजेपी कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जब भी कोई पार्टी संगठन को छोड़कर गया, उनका जो हश्र हुआ, वो किसी से छुपा नहीं है। उन्होंने कहा कि निष्ठा संगठन में होती है, न कि व्यक्ति विशेष में। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि संगठन ही किसी को कार्यकर्ता से नेता बनाता है और संगठन के कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही नेता एमएलए और सांसद बनते हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग संगठन को धोखा देकर गए हैं, उनके लिए पार्टी में कोई जगह नहीं है और ऐसे लोगों को पार्टी कार्यकर्ता भी हमेशा याद रखते है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी हमेशा अपने निष्ठावान कार्यकर्ताओं और नेताओं को सम्मान देती है।

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि चुनाव होने में अभी 32 दिन का समय बाकी है और सभी कार्यकर्ता घर तक जाकर प्रत्येक मतदाता से संपर्क करें और जेजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील करे। बुधवार को दुष्यंत चौटाला ने उचाना कलां विधानसभा क्षेत्र में भी गांव सुदकैन खुर्द, सुदकैन कलां, डूमरखां खुर्द, डूमरखां कलां और घसो खुर्द में जनसंपर्क किया।

Spread the News