‘Kalki 2898 AD’: दिशा पाटनी का फर्स्ट लुक और Roxie की एक्शन पैक्ड भूमिका

'Kalki 2898 AD': दिशा पाटनी का फर्स्ट लुक और Roxie की एक्शन पैक्ड भूमिका

Kalki 2898 AD‘ फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद समाचारों में आया है। कुछ लोगों ने ट्रेलर को पसंद किया, जबकि अनेक दर्शकों ने नकारात्मक समीक्षा दी। हालांकि, अमिताभ बच्चन और कमल हासन के किरदार की सराहना की गई। अब फिल्म से अभिनेत्री दिशा पाटनी का पहला लुक सामने आया है, इसके साथ ही उनके कैरेक्टर का नाम भी खुलासा किया गया है।

दिशा पाटनी ने 13 जून को अपने 32वें जन्मदिन का जश्न मनाया। इस मौके पर ‘कल्कि 2898 AD’ की टीम ने उनके फिल्म से पहली कैरेक्टर पोस्टर जारी किया और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

दिशा रोक्सी की भूमिका में नजर आएंगी

‘Kalki 2898 AD’ के निर्माता कंपनी Vaijayanthi Movies ने सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी की फिल्म से झलक दिखाई और बताया कि वे फिल्म में रोक्सी की भूमिका निभा रही हैं। पोस्टर में अभिनेत्री को क्रॉप टॉप, क्रॉप जैकेट और मैचिंग लेदर पैंट्स में देखा गया है। पोस्ट को साझा करते हुए ‘कल्कि 2898 AD’ के निर्माता ने दिशा पाटनी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी और कैप्शन में कहा – “हमारी Roxy दिशा पाटनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

'Kalki 2898 AD': दिशा पाटनी का फर्स्ट लुक और Roxie की एक्शन पैक्ड भूमिका

दिशा प्रभास के साथ करेंगी रोमांस

‘Kalki 2898 AD’ में दिशा पाटनी पूरी एक्शन मोड में दिखेंगी। फिल्म के ट्रेलर में उन्हें लड़ाई करते हुए भी देखा गया था। दिशा पाटनी ‘Kalki 2898 AD’ में अभिनेता प्रभास की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में उनके और प्रभास के बीच एक रोमांटिक गाना भी है, जो स्पेन में शूट किया गया है।

‘Kalki 2898 AD’ कब होगी रिलीज?

‘Kalki 2898 AD’ का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। फिल्म के निर्माता में राणा दग्गुबाटी भी शामिल हैं। ‘Kalki 2898 AD‘ में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन भी प्रमुख किरदारों में हैं साथ ही प्रभास और दिशा पाटनी भी। फिल्म की वैश्विक रिलीज 27 जून को होगी।

Spread the News