कुरुक्षेत्र पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के घर पर गोली चलाने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के घर पर गोली चलाने के मामले में तीन आरोपी किए गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के घर पर गोली चलाने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा के मार्ग-निर्देश में अपराध अन्वेषण शाखा-2 की टीम ने प्रॉपर्टी डीलर के घर पर गोली चलाने के आरोपी शुभम उर्फ़ साहिल , दीपक व नितेश उर्फ़ नितिन वासीयान प्रेम नगर कुरुक्षेत्र को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

उल्लेखनीय 5 जुलाई को कृष्णा गेट पुलिस को दी अपनी शिकायत में जय प्रकाश वासी आजाद नगर ने बताया कि 4 जुलाई की रात को 11-30 बजे उसके मोबाईल पर व्हट्सएप कॉल आई जिसको उसने रिसीव नहीं किया। उसके बाद करीब 12-18 पर उसके मोबाईल पर वाइस रिकॉर्डिंग मैसेज आया जिसमे पैसे देने तथा जान से मारने की धमकी दी। सुबह उन्होने देखा कि गेट की लाइट टूटी हुई थी, कार की डिग्गी पर गोली लगी थी तथा घर के फर्श पर गोलियों के खोल पड़े हुए थे। उन्होने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिसकी शिकायत पर थाना कृष्णा गेट में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। सुचना पर पुलिस के अधिकारियों ने मौका पर पहुंचकर जांच की। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने जांच अपराध अन्वेषण शाखा-2 को सौंपी।

दिनांक 10 जुलाई को अपराध अन्वेषण शाखा-2 की टीम ने कारवाई करते हुए मामले के आरोपी शुभम उर्फ़ साहिल, दीपक व नितेश उर्फ़ नितिन वासीयान प्रेम नगर कुरुक्षेत्र को ब्रह्मा चौंक कुरुक्षेत्र के पास से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार आरोपियों से प्रारंभिक पूछताछ में जानकारी मिली है कि घटना के दिन आरोपी राहुल व शुभम ने मोटरसाईकिल पर आजाद नगर में प्रॉपर्टी डीलर के घर पर गोली चलाई थी। इनके बाकी साथी भी आसपास एरिया में रेकी कर रहे थे। आरोपी राहुल की गिरफ्तारी बकाया है।

प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पहले भी मामले दर्ज हैं। आरोपी शुभम के खिलाफ थाना कृष्णा गेट में वर्ष 2020 में मारपीट का तथा वर्ष 2021 में डकैती का मामला दर्ज है। आरोपी राहुल के खिलाफ वर्ष 2018 में जिला कुरुक्षेत्र के महिला थाना में किडनैपिंग, पोक्सो का मामला तथा एक मामला आर्म्स एक्ट का दर्ज है।

प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि जिला पुलिस द्वारा नाकाबंदी व नाईट डोमिनेशन के तहत गहनता से चैकिंग की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि कानून व्यवस्था को बनाये रखने तथा इस प्रकार की घटनाओं को रोकने के लिए जिला पुलिस द्वारा रात्रि डोमिनेशन के तहत नाकाबंदी करके वाहनों की जांच की जा रही है। इसके साथ-साथ सभी थाना प्रभारी व चौंकी इंचार्ज, पीसीआर व राईडर द्वारा रात्रि गस्त व् पेट्रोलिंग की जा रही है ।

Spread the News