Munawar Faruqui ने अपने परफॉर्मेंस से जीता अपनी बेगम का दिल,महजबीं ने वीडियो शेयर कर दिखाया अपना प्यार

Munawar Faruqui ने अपने परफॉर्मेंस से जीता अपनी बेगम का दिल,महजबीं ने वीडियो शेयर कर दिखाया अपना प्यार

स्टैंडअप कॉमेडियन Munawar Faruqui अक्सर किसी न किसी विवाद के कारण सुर्खियों में रहते हैं। बिग बॉस में उनके सफर के दौरान भी वे लगातार चर्चा में रहे। शो में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री करने वाली आयशा खान ने मुनव्वर पर एक साथ दो लड़कियों को डेट करने का आरोप लगाया था। मुनव्वर ने इन आरोपों को स्वीकार करके हड़कंप मचा दिया। जबकि मुनव्वर आयशा को डेट कर रहे थे, वे नजिला के साथ भी रिश्ते में थे। अब मुनव्वर फिर से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में खबर आई कि स्टैंडअप कॉमेडियन ने दूसरी शादी कर ली है। इस बीच उनकी दूसरी पत्नी महजबीं की एक पोस्ट वायरल हो रही है।

Munawar Faruqui ने अपने परफॉर्मेंस से जीता अपनी बेगम का दिल,महजबीं ने  वीडियो शेयर कर दिखाया अपना प्यार

Mahjabeen ने Munawar पर लुटाया प्यार

मुनव्वर ने दूसरी शादी महजबीं कोटवाला से की है, जो पेशे से मेकअप आर्टिस्ट हैं। महजबीं कई सेलिब्रिटीज के ब्यूटी पार्लर का काम संभाल चुकी हैं। मुनव्वर ने अब तक अपनी शादी को छुपा कर रखा था, लेकिन अब दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार बरसा रहे हैं। इस बीच, महजबीं ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मुनव्वर की परफॉर्मेंस का वीडियो शेयर कर अपने पति पर प्यार लुटाया है।

Mahjabeen ने Munawar Faruqui का वीडियो किया रीपोस्ट

हाल ही में स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसे महजबीं ने भी रीपोस्ट किया। मुनव्वर की परफॉर्मेंस का वीडियो रीपोस्ट करते हुए महजबीं ने कैप्शन में लिखा – ‘मुझे तुम पर गर्व है।’ इस पोस्ट के साथ महजबीं ने रोमांटिक गाना ‘देखा तेनु पहली-पहली बार’ बैकग्राउंड में लगाया और एक नीले दिल वाला इमोजी भी बनाया। महजबीं की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Munawar Faruqui ने अपने परफॉर्मेंस से जीता अपनी बेगम का दिल,महजबीं ने  वीडियो शेयर कर दिखाया अपना प्यार

Munawar -Mahjabeen की दूसरी शादी

महजबीं ने मुनव्वर की एक और पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी पर डाली है। इसमें मुनव्वर ने लिखा था – ‘ना जाने सज्दों में कैसा शोर है, तेरे बाद महफिल खामोश है। हम दोनों एक जैसे हैं, मैं उसकी गलती कहता हूँ और वह मेरी गलती कहती है।’ बता दें, यह मुनव्वर और महजबीं दोनों की दूसरी शादी है। मुनव्वर की पहले भी शादी हो चुकी है, जिससे उनका एक बेटा भी है। हालांकि, यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और मुनव्वर अपनी पहली पत्नी से अलग हो गए। हाल ही में मुनव्वर की दूसरी शादी की खबरें आईं, जिसे जानकर स्टैंडअप कॉमेडियन के फैंस हैरान रह गए।

Spread the News