Nana Patekar: “वेलकम टू जंगल” में अभिनय नहीं करने पर नाना पाटेकर का बड़ा खुलासा

Nana Patekar: "वेलकम टू जंगल" में अभिनय नहीं करने पर नाना पाटेकर का बड़ा खुलासा

प्रसिद्ध अभिनेता नाना पाटेकर को ‘वेलकम’ फ्रेंचाइज़ में बहुत पसंद किया गया था। इस फ्रेंचाइज़ के दोनों हिस्सों में उन्होंने अभिनय किया था, लेकिन इसके तीसरे हिस्से में वह काम नहीं कर रहे हैं। उन्होंने इसके बारे में एक साक्षात्कार में बात की है।

Nana Patekar: "वेलकम टू जंगल" में अभिनय नहीं करने पर नाना पाटेकर का बड़ा खुलासा

फिल्म ‘वेलकम’, जो 2007 में रिलीज़ हुई थी, आज भी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। यह फिल्म भारत में बनी सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी फिल्मों में गिनी जाती है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, अनिल कपूर, नाना पाटेकर, फिरोज़ खान, परेश रावल जैसे कलाकार नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता साबित हुई, इसके बाद निर्माताओं ने इसे एक फ्रेंचाइज़ में बदला। अब तक इस फ्रेंचाइज़ के दो हिस्से रिलीज़ हो चुके हैं और इसके तीसरे हिस्से की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इस दौरान, जो इस फ्रेंचाइज़ का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, नाना पाटेकर ने फिल्म के बारे में एक बयान दिया है।

नाना पाटेकर ने ‘वेलकम टू जंगल’ में काम न करने पर बात की है।

‘वेलकम’ फ्रेंचाइज़ के तीसरे हिस्से, ‘वेलकम टू जंगल’, इस साल ही रिलीज़ होने वाली है। लेकिन इस बार नाना पाटेकर और अनिल कपूर, जो पिछली दो फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते थे, इस फिल्म में नहीं नजर आएंगे। दोनों इस फ्रेंचाइज़ में उदय भाई और मजनू भाई की भूमिका में नजर आए थे। हाल ही में एक साक्षात्कार में, नाना पाटेकर ने बताया कि उन्होंने ‘वेलकम टू जंगल’ में काम करने से क्यों इनकार किया।

Spread the News