Nitanshi Goel: “बिग बी ने फूल के सामने घुटनों पर बैठकर किया धन्यवाद! नितांशी ने अपने बड़े अनुभव की साझा”

Nitanshi Goel: "बिग बी ने फूल के सामने घुटनों पर बैठकर किया धन्यवाद! नितांशी ने अपने बड़े अनुभव की साझा"

Nitanshi Goel:Laapataa Ladies‘ के किरण राव की फिल्म में फूल कुमारी ने अपनी मासूमियत के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस किरदार को अभिनेत्री Nitanshi Goel ने निभाया है। नोएडा, उत्तर प्रदेश से निकली Nitanshi ने इस फिल्म के माध्यम से एक बड़े हिस्से के दर्शकों के बीच अपनी पहचान बना ली है। यह उसके करियर के लिए एक मोड़ प्रमाणित हुआ है। लेकिन, यह पहली बार नहीं है कि उसकी चमक स्क्रीन पर देखी गई है।

एक विज्ञापन फिल्म में काम किया है

Nitanshi Goel ने मेगास्टार Amitabh Bachhan के साथ एक विज्ञापन फिल्म में भी स्क्रीन शेयर किया है। हाल ही में, Nitanshi ने अपने अनुभव का साझा किया। इसके दौरान, उसने बताया कि Amitabh Bachhan जी अपने लाइनों का प्रैक्टिस कैसे किया करते थे।

Nitanshi Goel: "बिग बी ने फूल के सामने घुटनों पर बैठकर किया धन्यवाद! नितांशी ने अपने बड़े अनुभव की साझा"

बिग बी ने ऐसा कहा

Nitanshi ने याद किया कि उस प्रोजेक्ट पर काम करते समय, मेगास्टार ने सभी बच्चों के साथ धैर्य से अपनी बातों का प्रैक्टिस किया।उसने कहा, ‘मुंबई आने के बाद मेरे पहले एड फिल्म में ही Amitabh Bachhan सर के साथ काम का मौका मिला। उसमें कुछ और बच्चे भी थे। लेकिन, उसमें एक दृश्य था जिसमें केवल Amitabh Bachhan और मैं थे। उन्होंने मुझसे कहा, ‘चलो, हम लाइन्स का प्रैक्टिस करते हैं’।

उसने इसे अपने दादा और मामा की तरह देखा

Nitanshi ने आगे कहा कि प्रैक्टिस के दौरान, वह अपने घुटनों पर बैठ गए और मुझसे लाइन्स पढ़ने लगे। वह बहुत विनम्र प्रकृति के हैं। Nitanshi Goel ने यह भी बताया कि उसे एक कुर्सी पर बैठाया गया था, ताकि वरिष्ठ बच्चन उसकी ऊँचाई को मिला सकें। Nitanshi ने कहा, ‘शूटिंग के बाद, उन्होंने सभी बच्चों के साथ एक फोटो क्लिक किया। फिर उन्होंने हर बच्चे के साथ एक सेल्फी ली। हमें उन्हें अपने दादा और मामा की तरह दिखते थे।’ यह बताया जाता है कि ‘Laapataa Ladies’ से पहले, Nitanshi ने ‘विक्की डोनर’, ‘एमएस धोनी’, ‘इंदु सरकार’ और कई अन्य फिल्मों में बच्चों की किरदार निभाए हैं।

Spread the News