Sanjeeda Sheikh: आमिर अली के साथ संजीदा शेख थीं खुश, कभी बेस्ट पति और बॉयफ्रेंड का टैग दिया था

Sanjeeda Sheikh: आमिर अली के साथ संजीदा शेख थीं खुश, कभी बेस्ट पति और बॉयफ्रेंड का टैग दिया था

टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री Sanjeeda Sheikh इन दिनों सुर्खियों में हैं। संजय लीला भंसाली के शो ‘हीरामंडी’ में उन्होंने ‘वहीदा’ का किरदार निभाया था। इस शो में वह सोनाक्षी सिन्हा और मनीषा कोइराला जैसे कलाकारों के साथ नजर आईं। दर्शकों ने उनके किरदार को बहुत पसंद किया है। हाल ही में संजीदा का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हुआ है जिसमें वह अपने पूर्व पति आमिर अली के बारे में बात कर रही हैं।

Sanjeeda Sheikh: आमिर अली के साथ संजीदा शेख थीं खुश, कभी  बेस्ट पति और बॉयफ्रेंड का टैग दिया था

आमिर अली नहीं थे एक्सप्रेसिव

Sanjeeda Sheikh और आमिर अली की जोड़ी टीवी की मशहूर जोड़ियों में से एक थी। दोनों की केमिस्ट्री कमाल की थी। वायरल इंटरव्यू में संजीदा अपने पूर्व पति आमिर अली के बारे में कहती हैं, ‘शादी के बाद मैं आमिर में काफी बदलाव देख रही हूँ। शादी से पहले आमिर अपने विचारों को व्यक्त नहीं कर पाते थे, लेकिन अब वह बदल गए हैं। वह बहुत रोमांटिक हो गए हैं और प्यार जताना भी सीख रहे हैं।’

Sanjeeda अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करती हैं

अभिनेत्री जारी रहते हैं, ‘मैं अपनी भावनाओं को बहुत खुलकर व्यक्त करती हूं। मैं सब कुछ आमिर को बताती हूँ और मुझे लगता है कि पिछले दस साल में आमिर में बहुत बदलाव आया है। चाहे मैं कितनी भी व्यस्त हूँ, शूटिंग के बाद मेरा समय सारा आमिर के साथ बिताती हूँ और आमिर भी यही करते हैं। अब मेरे दोस्त भी कहते हैं कि उन्हें भी एक ऐसा पति और बॉयफ्रेंड चाहिए जैसा आमिर है।’ उस इंटरव्यू में उपस्थित थे। उन्होंने भी संजीदा के बोलों से सहमति जताई।

Sanjeeda Sheikh: आमिर अली के साथ संजीदा शेख थीं खुश, कभी  बेस्ट पति और बॉयफ्रेंड का टैग दिया था

आठ साल की शादी के बाद तलाक हो गया

संजीदा शेख और आमिर अली ने 2020 में अपने अलग होने की घोषणा की। आठ साल के शादी के बाद, वे सहमति से तलाक ले लिया। तलाक के बाद भी, दोनों के बीच कभी भी कोई कड़वाहट नहीं थी। शादी के दो साल बाद, दोनों सरोगेसी के माध्यम से एक प्यारी बेटी के माता-पिता बने।

Spread the News