Sonam Kapoor Birthday: कभी इनका भी वजन हुआ करता था 90, जानिए अभिनेत्री की कहानी

Sonam Kapoor Birthday: कभी इनका भी वजन हुआ करता था 90, जानिए अभिनेत्री की कहानी

Sonam Kapoor का जन्मदिन विशेष: बॉलीवुड अभिनेत्री Sonam Kapoor 39 साल की हो रही हैं। उनका जन्म 9 जून 1985 को मुंबई के चेंबूर में हुआ था। Sonam Kapoor अपना 39वां जन्मदिन 9 जून को मनाएंगी। उन्होंने बॉलीवुड में ‘फैशनिस्टा’ का टैग भी प्राप्त किया है। हालांकि, सोनम फिल्मों से लंबे समय तक दूर रही हैं।

विवाह के बाद, Sonam Kapoor ने बॉलीवुड से दूरी बढ़ाई। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और समाचारों में भी रहे। हालांकि, उन्हें उनके समय की सफल अभिनेत्रियों की दौड़ में पीछे छूट ली। आज हम आपको उनके जन्मदिन के अवसर पर उनसे जुड़ी कुछ विशेष बातें बताएंगे।

Sonam Kapoor नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस

Sonam Kapoor शुरुआत से ही फिल्म परिवार से जुड़ी रही हैं। उनके पिता अनिल कपूर बॉलीवुड के एक सुपरस्टार हैं। उनका पूरा परिवार फिल्म दुनिया से जुड़ा है। हालांकि, इसके बावजूद, सोनम कपूर एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। इसके पीछे एक विशेष कारण था।

Sonam Kapoor Birthday: कभी इनका भी वजन हुआ करता था 90, जानिए अभिनेत्री की कहानी

भंसाली के सहायक की भूमिका से हुई एक्टिंग डेब्यू

बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू से पहले, सोनम कपूर ने 2005 की फिल्म ‘ब्लैक’ में संजय लीला भंसाली को सहायक निर्देशक की भूमिका में आसिस्ट किया था। उनके एक्टिंग करने का फैसला भंसाली के प्रेरणादायक सुझाव के कारण हुआ था।

13 साल की उम्र में सोनम कपूर के साथ हुई थी गंदी हरकत

यह घटना के बारे में उन्होंने खुद बात की थी। उन्होंने राजीव मसंद के शो में कहा था कि, “हर कोई बचपन में कभी ना कभी सेक्सुअल अब्यूज का शिकार होता है। मैं जानाती हूं कि मैं भी बचपन में मॉलेस्ट हुई थी और वो मेरे लिए बहुत बड़ा ट्रॉमा था। इस बारे में मैंने करीब दो-तीन साल किसी को नहीं बताया था। मुझे आज तक वो घटना पूरी तरह याद है।”

अभिनेत्री ने आगे कहा था कि, “यह घटना मुंबई के गाइटी गैलेक्सी थिएटर की है जहां वह अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने गई थीं। सभी लोग बाहर कुछ खाने का सामान खरीदने आए थे तभी एक आदमी पीछे से आया और उसने मेरे ब्रेस्ट दबाए। जाहिर है, तब मैं छोटी थी तो मेरे फिगर नहीं था। लेकिन जब मेरे साथ यह हुआ, तो मैं कांपने लगी। मुझे नहीं समझ आया कि यह हो क्या रहा है और मैंने वहीं रोना शुरू कर दिया। मैंने इसके बारे में किसी से बात नहीं की। मैं वापस अंदर जाकर बैठी और पूरी फिल्म देखी क्योंकि उस वक्त मुझे लग रहा था कि मैंने ही कुछ गलती की है।”

Spread the News