Stree 2: श्रद्धा कपूर या राजकुमार राव, किसने ली मोटी सैलरी ? सितारों की सैलरी का हुआ खुलासा

Stree 2: श्रद्धा कपूर या राजकुमार राव, किसने ली मोटी सैलरी ? सितारों की सैलरी का हुआ खुलासा

Stree 2: श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और अन्य अभिनेताओं ने स्त्री 2 के लिए कितनी फीस ली, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया? फिल्म ने सिर्फ़ दो दिनों में ₹100 करोड़ क्लब में प्रवेश किया। अब, हाल ही में मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा ने हॉरर कॉमेडी के लिए राजकुमार से कम कमाई की। यह भी पढ़ें | बॉलीवुड में 5 सबसे बड़ी बॉक्स ऑफ़िस ओपनिंग और स्त्री 2 उनमें किस स्थान पर है?

राजकुमार राव ने श्रद्धा कपूर से ज़्यादा कमाई की?

रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा ने स्त्री 2 के लिए ₹5 करोड़ चार्ज किए, जो राजकुमार राव के बाद दूसरी सबसे ज़्यादा तनख्वाह थी। अभिनेता ने स्त्री 2 में विक्की की भूमिका के लिए ₹6 करोड़ कमाए।

इसके अलावा, फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कथित तौर पर स्त्री 2 के लिए ₹3 करोड़ लिए। अपारशक्ति खुराना को कथित तौर पर लगभग ₹70 लाख का भुगतान किया गया, जबकि अभिषेक बनर्जी ने स्त्री 2 के लिए लगभग ₹55 लाख चार्ज किए। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि अमर कौशिक की स्त्री 2 में भेड़िया के रूप में सिर्फ़ एक कैमियो करने के लिए, अभिनेता वरुण धवन ने ₹2 करोड़ चार्ज किए।

स्त्री 2 के बारे में
अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, यह फ़िल्म, जो गुरुवार को सिनेमाघरों में आई, भारत और दुनिया भर में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, इसने तीन दिनों में भारत में अनुमानित ₹135 करोड़ की कमाई की है।

हॉरर-कॉमेडी कहानी बताती है कि कैसे सरकटा नाम का एक खलनायक अब चंदेरी के लोगों को आतंकित करता है, और वे मदद के लिए स्त्री की ओर देखते हैं। इसमें अक्षय कुमार और वरुण धवन ने विशेष कैमियो किए हैं।

हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, श्रद्धा, जो सीक्वल में अपनी भूमिका को दोहरा रही हैं, ने फिल्म पर अपने विचार साझा किए और कहा, “मैं ऐसी फिल्में करना चाहती हूं जो मुझे ऐसा महसूस कराएं कि मैंने पहले ऐसा नहीं किया है। स्त्री जैसी फिल्में खास हैं क्योंकि वे यादगार हैं। मेरा लक्ष्य उन परियोजनाओं का हिस्सा बनना है जो प्रतिध्वनित हों और एक स्थायी छाप छोड़ें।”

Spread the News