‘Kalki 2898 AD’ में फिल्म के रिलीज से पहले निर्माताओं की तरफ से इस बड़ी गिफ्ट की संभावना

'Kalki 2898 AD' में फिल्म के रिलीज से पहले निर्माताओं की तरफ से इस बड़ी गिफ्ट की संभावना

Kalki 2898 AD: नाग आश्विन द्वारा निर्देशित Kalki 2898 AD इस वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। देश और विदेश के दर्शक फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह भारतीय पौराणिक कथा और विज्ञान-कथा का मिश्रण होने जा रहा है। फिल्म का रिलीज़ दिन 27 जून, 2024 के लिए निर्धारित किया गया है। फिल्म का ट्रेलर सोमवार शाम को रिलीज़ किया गया, जिससे फिल्म के बारे में उत्साह बढ़ गया है।

Kalki 2898 AD ट्रेलर ने मचाई धूम

जब यह पैन इंडिया फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, तो उसने तहलका मचा दिया। सुपरस्टार प्रभास की इस फिल्म का ट्रेलर बहुत चर्चा में है। फैंस लगातार इसके बारे में बात कर रहे हैं, जिससे फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह और भी बढ़ रहा है। ट्रेलर में, काशी को दुनिया का पहला और आखिरी शहर दिखाया गया है। इसमें अमिताभ बच्चन को अश्वत्थामा के रोल में फोरहेड पर एक रत्न पहनते हुए भी दिखाया गया है। साथ ही, ट्रेलर में प्रभास के साथ, सभी पात्रों को कार्रवाई करते हुए देखा जा रहा है। अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स फिल्म के संबंध में एक और दिलचस्प दावा कर रही हैं।

'Kalki 2898 AD' में फिल्म के रिलीज से पहले निर्माताओं की तरफ से इस बड़ी गिफ्ट की संभावना

निर्माताओं द्वारा एक और ट्रेलर का रिलीज़ हो सकता

Kalki 2898 AD की घोषणा के बाद से ही यह फिल्म चर्चा में रही है। फिल्म का ट्रेलर पिछले सोमवार को रिलीज़ हो चुका है और अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स फिल्म के संबंध में एक और अपडेट कर रही हैं। अनुसार, फिल्म के निर्माता एक और ट्रेलर रिलीज़ कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के प्रीमियर से एक हफ्ता पहले उत्पादक द्वारा 2 मिनट और 30 सेकंड का एक अतिरिक्त ट्रेलर रिलीज़ किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक टीम द्वारा कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

सितारों का एक एकत्रण देखा जाएगा

बता दें कि Kalki 2898 AD भारत में सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। फिल्म का बजट 425 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। इस फिल्म में कई बड़े सितारे साथ में नजर आएगें। फिल्म में सुपरस्टार प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी, ब्रह्मानंद, शोभना, राजेंद्र प्रसाद, पशुपति आदि शामिल होंगे। फिल्म का निर्देशन नाग आश्विन द्वारा किया जा रहा है और निर्माण वैजंती मूवीज़ के द्वारा हो रहा है।

Spread the News