ये मुझे तोड़ना चाहते थे, लेकिन इनको ये नहीं पता कि मैं हरियाणा का हूं: अरविंद केजरीवाल

ये मुझे तोड़ना चाहते थे, लेकिन इनको ये नहीं पता कि मैं हरियाणा का हूं: अरविंद केजरीवाल

After Delhi and Punjab, we will provide free electricity to the people in Haryana also: Arvind Kejriwal

बल्लभगढ़/ फरीदाबाद,: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को बल्लभगढ़ विधानसभा से पार्टी के उम्मीदवार रविंद्र फौजदार के समर्थन में रोड शो किया। उनके साथ प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता भी मौजूद रहे। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि रविंद्र फौजदार आपके बीच रहकर बहुत समाज सेवा करते हैं आज उनके लिए वोट मांगने दिल्ली से आया हूं। इन लोगों ने मुझे 5 महीने फर्जी केस में जेल में रखा। ये एक तरह से तपस्या थी। इन्होंने मुझे मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक तौर पर तरह-तरह की यातनाएं दी। कई दिनों तक इन्होंने मेरी दवाई भी बंद रखी थी, मैं शुगर का मरीज हूं। मुझे दिन में चार बार इंसुलिन के इंजेक्शन की जरूरत है। कोर्ट के ऑर्डर के बाद इन्होंने मेरी दवाइयां शुरू की। पता नहीं मेरे साथ क्या करना चाहते थे? ये मुझे तोड़ना चाहते थे, लेकिन इनको ये नहीं पता कि मैं हरियाणा हरियाणा का हूं। ये किसी को भी तोड़ सकते हैं लेकिन हरियाणा वाले को नहीं तोड़ सकते, आज थारा छोरा थारे बीच में है। मेरे ऊपर भगवान की बहुत कृपा है, नहीं तो 10 साल पहले अरविंद केजरीवाल को कोई नहीं जानता था।

उन्होंने कहा हरियाणा के आपके इस बेटे ने पूरे देश और दुनिया में आपका नाम रोशन किया है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार है। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है। बीच में हरियाणा में भी मुझे सेवा करने का मौका दे दो। 10 साल से दिल्ली के लोगों की सेवा ईमानदारी से कर रहा था, दिल्ली के लोगों को 24 घंटे और मुफ्त बिजली दी, शानदार अस्पताल और स्कूल बनाए। पूरे देश में केवल दो राज्य दिल्ली और पंजाब हैं, जहां 24 घंटे और मुफ्त बिजली मिलती है। बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा की सुविधा कर दी। महिलाओं के लिए बस किराया माफ कर दिया। ये सारे काम कर दूंगा झाड़ू का बटन दबाकर एक मौका दे दो।

उन्होंने कहा आपको सिर्फ झाड़ू का बटन दबाना है। ये एक काम करदो, उसके बाद मेरा काम शुरू हो जाएगा। बल्लभगढ़ में पानी की निकासी की समस्या, सड़कें टूटी पड़ी हैं। बिजली के कट की समस्या है। चारों तरफ कूड़ा पड़ा रहता है। आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर पानी की निकासी का इंतजाम कर देंगे, सड़कें बनवा देंगे, सफाई कर्मचारियों पर ठेकेदारी प्रथा खत्म करेंगे। आपके बीच का आदमी रविंद्र फौजदार है, ये समाजसेवा का काम करते रहते हैं। इसलिए ऐसे लोगों को वोट दो जो आपके बीच में रहते हैं। आठ तारीख को सबसे बड़ी जीत बल्लभगढ़ की होनी चाहिए। जब बल्लभगढ़ की सीट जीत जाएंगे तो आपका धन्यवाद करने भी आऊंगा।

Spread the News