विजिलेंस ब्यूरो ने आबकारी विभाग के दो अधिकारियों को 10,000 रुपये की रिश्वत लेने के आरोप किया गिरफ्तार

Vigilance Bureau registers corruption case

Vigilance Bureau registers corruption case : पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने कपूरथला में तैनात आबकारी एवं कराधान विभाग के दो अधिकारियों जतिंदरपाल सिंह, इंस्पेक्टर और संजीव मल्होत्रा, क्लर्क के खिलाफ 10,000 रुपये की रिश्वत लेने और 20,000 रुपये की और मांग करने के आरोप में भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है।

इस मामले में इंस्पेक्टर जतिंदरपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और कल उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा। राज्य विजिलेंस ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने आज  जानकारी देते हुए बताया कि यह मामला कपूरथला शहर के मोहल्ला कियामपुरा निवासी नीरज शर्मा द्वारा मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार निरोधक कार्रवाई लाइन पर दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया गया है।

उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में बताया था कि वह कपूरथला शहर के कियामपुरा में एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाता है और उसने मार्च में एक कूलर बेचा था, जिसमें उपरोक्त दोनों आरोपियों ने ग्राहक के साथ विवाद को निपटाने के लिए हस्तक्षेप किया था।

व्हाट्सएप कॉल पर एक लाख रुपये की रिश्वत
उन्होंने आगे आरोप लगाया कि दोनों आरोपियों ने उन्हें मोबाइल फोन पर अपने अकाउंटेंट के साथ कार्यालय में आने के लिए कहा, जहां उन्होंने बिल की अनियमितताओं को निपटाने के लिए उनसे 45,000 रुपये की रिश्वत मांगी। शिकायतकर्ता ने बताया कि इसके बाद क्लर्क संजीव मल्होत्रा ने व्हाट्सएप कॉल पर एक लाख रुपये की रिश्वत मांगी, लेकिन सौदा 30,000 रुपये में तय हुआ।

Spread the News