Vijayashanthi: लेडी सुपरस्टार विजयशांति के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, ‘NKR 21’ से उनकी शक्तिशाली लुक सामने आया।

Vijayashanthi: लेडी सुपरस्टार विजयशांति के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, 'NKR 21' से उनकी शक्तिशाली लुक सामने आया।

अभिनेत्री विजयशांति के जन्मदिन पर, उनकी नई फिल्म ‘NKR 21′ से उनकी एक लुक जारी की गई है। इस फिल्म में वह एक IPS की भूमिका निभा रही हैं।

Vijayashanthi: लेडी सुपरस्टार विजयशांति के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, 'NKR 21' से उनकी शक्तिशाली लुक सामने आया।

अभिनेत्री विजयशांति, जिन्हें दक्षिण की लेडी अमिताभ के रूप में जाना जाता है, आज अपनी 66वीं जन्मदिन मना रही हैं। इस विशेष अवसर पर, उनकी नई फिल्म ‘NKR 21’ के निर्माताओं ने उनके प्रशंसकों को एक तोहफा दिया है।

विजयशांति एक्शन अवतार में दिखाई दी

‘NKR 21’ में विजयशांति एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्मकारों ने उसके इस फिल्म से लुक रिलीज़ किया है। विजयशांति के लुक के रिलीज़ होने के बाद, स्पष्ट हो गया है कि वह स्क्रीन पर एक IPS अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। उन्हें टीज़र में बहुत ताक़तवर दिखाया गया है और उन्हें दुश्मनों पर गोलियाँ चलाते हुए भी देखा जा सकता है। विजयशांति के प्रशंसक उनके एक्शन अवतार को देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं। बता दें कि 23 जून को निर्माताओं ने वादा किया था कि वे 24 जून को विजयशांति के लुक को रिलीज़ करेंगे।

साई मांजरेकर भी निभा रही हैं मुख्य भूमिका

‘NKR 21’ में नंदमुरी कल्याण राम मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जो इन दिनों इसकी शूटिंग में व्यस्त हैं। उनके अलावा, अभिनेत्री साई मांजरेकर भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन प्रदीप चिलुकुरी कर रहे हैं और उन्होंने इसकी कहानी भी लिखी है। मुप्पा वेंकैया चौधरी, अशोक वर्धन मुप्पा और सुनील बालुसु इसके निर्माता हैं और फिल्म का निर्माण एनटीआर आर्ट्स और अशोका क्रिएशंस के बैनर तले हो रहा है। फिल्म का संगीत अजनिश लोकनाथ देंगे। सी. राम प्रसाद कैमरा वर्क संभाल रहे हैं।

Spread the News