गांव हरिपुरा ने महापंचायत कर अनुराग ढांडा को दिया समर्थन

गांव हरिपुरा ने महापंचायत कर अनुराग ढांडा को दिया समर्थन

 

पंजाब विधायक हरमीत सिंह पठानमाजरा और गुरलाल सिंह भी चुनावी रण में उतरे

 

कलायत /कैथल : आम आदमी पार्टी के कलायत से उम्मीदवार और सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा को गांव हरिपुरा में महापंचायत कर पूर्ण समर्थन दिया। इससे पहले गांव किठाना ने भी महापंचायत करके अनुराग ढांडा को अपना आशीर्वाद दिया है। वहीं वीरवार को अनुराग ढांडा ने गांव फरियाबाद, मंडवाल, बीर बांगड़ा, थेह बाहरी, माजरा, रोहेेड़ा, किठाना और खेड़ी सिम्बलवाली में जनसभा की ओर डोर टू डोर अभियान के तहत महिलाओं, युवाओं और बुजुर्गों को केजरीवाल की पांच गारंटियों  से अवगत कराया और चाय पर चुनावी चर्चा की। इस दौरान पंजाब विधायक हरमीत सिंह पठानमाजरा, गुरलाल सिंह घनौर भी चुनावी रण में उतरे। और जगह-जगह ग्रामीणों से जनसंवाद किया। वहीं विभिन्न गांवों में ग्रामीणों ने फूल मालाओं के साथ आप उम्मीदवार अनुराग ढांडा का स्वागत किया और साथ देने का वायदा किया।

जनता को संबोधित करते हुए अनुराग ढांडा ने कहा कलायत में आए दिन आम आदमी पार्टी का जनाधार बढ़ता जा रहा है। अरविंद केजरीवाली की गारंटियां लोगों को समझ आ रही है। युवा पार्टी से जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब कलायत की जनता ने मूड बना लिया है कि कलायत से इन तीन राजघरानों को बाहर करेगी, जो 30 वर्षों से लोगों को झूठे वादे, झूठी घोषणाएं करके ठग रहे थे और एक भी काम नहीं कर रहे थे। कलायत के पिछड़ेपन के लिए तीनों खानदान जिम्मेदार हैं। इस बार कलायत की जनता बदलाव चाहती है और काम चाहती है, जो सिर्फ आम आदमी पार्टी ही करके दिखाएगी।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी गरीब लोगों की पार्टी है, एक आम आदमी की पार्टी है। आप पार्टी जनता की सभी समस्याओं को समझती है। अबकी बार हम सबने मिलकर कलायत की सुरत बदलनी है। इस बार बदलाव के लिए झाड़ू के निशाने पर वोट करें और आम आदमी पार्टी को मजबूत करें।

उन्होंने कहा केजरीवाल की पांच गारंटी लागू करने का हमारा उद्देश्य है। आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही 24 घंटे मुफ्त बिजली दी जाएगी, पीने का साफ पानी मुफ्त उपलब्ध कराया जाएगा। महिलाओं को हर महीने एक हजार रुपये की सम्मान राशि सीधे उनके बैंक खाते में डाली जाएगी, अच्छे अस्पताल, अच्छे स्कूल व 100 प्रतिशत युवाओं को रोजगार दिया जाएगा।

Spread the News