दशहरे के दिन कैथल में हुआ द*र्दनाक हा*दसा कार नहर में गिरी

दशहरे के दिन कैथल में हुआ द*र्दनाक हा*दसा कार नहर में गिरी

Eight including four children and women died, the family was going to the fair

 

कैथल में आज सुबह गांव मुंदडी के पास एक बड़ा द*र्दनाक हा*दसा हो गया, जब एक तेज गति की कार अनियंत्रित होकर सिरसा ब्रांच नहर में गिर गई। इस द*र्दनाक हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के आठ लोगों की मौ*त हो गई। मृ*तकों में चार महिलाएं, चार ब*च्चे शामिल हैं। वहीं, कार चालक गंभीर रूप से घायल है।

त्यौहार के दिन हुए इस द*र्दनाक घटना से क्षेत्र मा*तम छा गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार सभी गांव गुहणा में लगने वाले मेले में जा रहे थे। जब वे पूंडरी से कैथल की ओर मूंदड़ी नहर में पहुंचे तो कार अनियंत्रित हो गई व नहर में गिर गई। मौके पर राहगीरों ने कार को डूबते देखा तो वहां पर आसपास के लोग पहुंचे। पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद कार में सवार महिलाओं व बच्चों सहित कार चालक को बाहर निकाला।

हादसे का शिकार हुए आठ लोगों में से एक 15 साल की बच्ची का शव नहीं मिल पाया है। जबकि चार महिलाओं, तीन बच्चों का शव पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से मौके पर ही बाहर निकाल लिया। 15 साल की बच्ची के श*व की तलाश के लिए गोताखोर लगाए गए हैं। वहीं, कार चालक का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

कैथल में हुए नहर हादसे पर पीएमओ ने जताया दुख
पीएम Modi  ने पर एक्स पर पोस्ट कर कहा कि हरियाणा के कैथल में हुआ सड़क हा*दसा हृदयविदारक है। इसमें जान गंवाने वालों के शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें इस पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करे। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन मौके पर हरसंभव मदद में जुटा है।

Spread the News