भाजपा प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया ने मंगलवार को हांसी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी विनोद भयाना का नामांकन भरवाया।

भाजपा प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया ने मंगलवार को हांसी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी विनोद भयाना का नामांकन भरवाया। डा. पूनिया ने कहा कि हांसी की जनता को विनोद भयाना के व्यक्तित्व पर पूरा भरोसा है, इसलिए हांसी और पूरे हरियाणा में कमल फिर से प्रचंड बहुमत के साथ खिलने वाला है, हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनेगी। नामांकन के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए डा. सतीश पूनिया ने कांग्रेस को घेरा। उन्होंने कहा कि गुटों में बंटी कांग्रेस का कोई ठोर-ठिकाना नहीं है। हार के डर से कांग्रेस के नेता झूठ फैलाने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने बढ़त बना ली है और तीसरी बार नायब सैनी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बन रही है।
डा. सतीश पूनिया ने कहा कि हांसी विधानसभा से पहला नामांकन विनोद भयाना का हुआ है, यह एक अच्छी शुरूआत है। विनोद भयाना की लोकप्रियता और जवाबदेही के कारण पार्टी ने उन्हें मौका दिया है। पत्रकार के एक सवाल पर डा. पूनिया ने कहा कि कांग्रेस की हालत अली बाबा चालीस चोर जैसी है। बीजेपी अपने एजेंडा पर चुनाव लड़ रही है और भाजपा का एजेंडा विकास है।
डा. सतीश पूनिया ने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस शासन में हरियाणा का दृश्य हरियाणा के लोगों ने देखा है कि किस तरह से सड़कों पर अराजकता रहती थी। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर था। पर्ची और खर्ची से युवाओं को नौकरियां मिलती थी। डा. पूनिया ने कहा कि 2014 में भाजपा की सरकार बनी और युवाओं को बिना पर्ची और बिना खर्ची के नौकरियां मिल रही है। युवाओं को योग्यता के आधार पर और बिना पर्ची और बिना खर्ची के जो नौकरियां मिल रही है इसकी गूंज पूरे देश में गूंज रही है। हरियाणा देश में मॉडल बनकर उभरा है। हरियाणा में गरीब लोगों को चिरायु और आष्युमान कार्ड के जरिए फ्री में इलाज का लाभ मिल रहा है।
प्रदेश प्रभारी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने हाइवे बनाने की शुरूआत की थी, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा में मूर्त रूप दिया है। हरियाणा में नेशनल हाइवे, एक्सप्रेस-वे का जाल बिछा है। उन्होंने कहा कि व्यक्ति का व्यक्तित्व और भाजपा का विकास का एजेंडा ही विधानसभा चुनाव में हमारा हथियार होगा।
डा. सतीश पूनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की सज्जनता और नायब सरकार के काम से हरियाणा में लोग तीसरी बार भाजपा की सरकार बना रहे हैं। एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए डा. पूनिया ने कहा कि हरियाणा का जनमानस परम्परागत रूप से कांग्रेस के खिलाफ रहा है। हरियाणा के लोग राष्ट्रवादी विचार के हैं, इसलिए हांसी से लेकर पलवल तक एक अच्छी जीत भाजपा हांसिल करेगी।
भाजपा के शीर्ष नेताओं के हरियाणा आगमन के सवाल पर डा. पूनिया ने कहा कि 14 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुरूक्षेत्र से रैलियों का आगाज कर रहे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं का भी हरियाणा प्रवास रहेगा। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह सहित तमाम बड़े नेता हरियाणा में रैली करेंगे।
हांसी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी विनोद भयाना ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया और कहा कि मैं अपने आपको सौभाग्यशाली मानता हूं कि दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी ने मुझे विधानसभा चुनाव लड़ाने में विश्वास जताया है। श्री भयाना ने भाजपा सरकार के 10 सालों के कार्यों को भी मीडिया के सामने गिनवाया और कहा कि जनता के आशीर्वाद से भारी बहुमत के साथ जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।
May be an image of 9 people, people studying and hospital
Spread the News