“OTT Plan: Airtel द्वारा Netflix, प्राइम वीडियो और हॉटस्टार का मुफ्त सब्सक्रिप्शन”

"OTT Plan: Airtel द्वारा Netflix, प्राइम वीडियो और हॉटस्टार का मुफ्त सब्सक्रिप्शन"

OTT Plan: Netflix, Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar, इन सभी बड़े OTT प्लेटफ़ॉर्म्स अलग-अलग यूजर्स के लिए strict कदम उठा रहे हैं ताकि पासवर्ड शेयरिंग को रोका जा सके। ऐसे में, यूजर्स को सभी OTT के लिए अलग-अलग सब्सक्रिप्शन खरीदना पड़ता है। हम आपको एक ऐसे Airtel के प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसमें आपको Netflix, Hotstar और Prime Video की सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा। अगर आप OTT कंटेंट देखने के शौकीन हैं, तो यह प्लान आपके लिए बेहतरीन हो सकता है।

Airtel का Rs 1199 प्लान

Airtel का Rs 1199 का पोस्टपेड प्लान 1 नियमित और 3 मुफ्त एड-ऑन SIMs के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और दैनिक 100 SMS मिलते हैं और प्लान में कुल 240 GB मासिक डेटा प्रदान किया जाता है, जिसमें प्राथमिक SIM के लिए 150GB और प्रत्येक एड-ऑन कनेक्शन के लिए 30GB डेटा होता है। इसमें 200GB डेटा रोलओवर सुविधा भी उपलब्ध है।

"OTT Plan: Airtel द्वारा Netflix, प्राइम वीडियो और हॉटस्टार का मुफ्त सब्सक्रिप्शन"

लोग इस प्लान में कई OTT लाभ भी प्राप्त करते हैं, जिसमें मासिक नेटफ्लिक्स बेसिक की सदस्यता, 6 महीने के लिए अमेज़न प्राइम सदस्यता और 1 साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सदस्यता शामिल है। प्लान में हैंडसेट सुरक्षा, Airtel एक्सट्रीम प्ले और Wink प्रीमियम भी शामिल हैं।

Airtel का Rs 1499 प्लान

एयरटेल का यह 1499 रुपये का पोस्टपेड प्लान 1 नियमित और 4 एड-ऑन SIMs के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और दैनिक 100 SMS मिलते हैं। इसके साथ ही, प्लान में कुल 320GB मासिक डेटा उपलब्ध होता है, जिसमें प्राथमिक कनेक्शन के लिए 200GB डेटा दिया जाता है और प्रत्येक एड-ऑन कनेक्शन के लिए 30GB डेटा दिया जाता है।

अगर हम OTT प्लेटफ़ॉर्म की सदस्यता की बात करें, तो इस प्लान में ग्राहकों को कई OTT लाभ भी मिलते हैं, जिसमें मासिक नेटफ्लिक्स स्टैंडर्ड की सदस्यता, 6 महीने के लिए अमेज़न प्राइम सदस्यता और 1 साल के लिए डिज़्नी + हॉटस्टार मोबाइल सदस्यता शामिल है।

Spread the News