Prabhas: ‘Bhairava’ के लुक में नज़र आयगे Prabhas, ‘Kalki 2898 AD’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज़

Prabhas: 'Bhairava' के लुक में नज़र आयगे Prabhas, 'Kalki 2898 AD' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज़

Prabhas: ‘Kalki 2898 AD.’ नाग अश्विन द्वारा निर्देशित विज्ञान-कथा फिल्म कई समय से समाचारों में है। Prabhas के इस फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार है। पिछले कुछ दिनों में सितारों की कई लुक भी खुल चुकी हैं, जिससे फैंस के बीच इस फिल्म के प्रति उत्साह बढ़ गया है। इसी बीच, निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज़ तिथि की भी घोषणा की है, जिससे लोगों के बीच इसके प्रति उत्साह बढ़ गया है।

Prabhas: 'Bhairava' के लुक में नज़र आयगे Prabhas, 'Kalki 2898 AD' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज़

फिल्म का ट्रेलर इस दिन आ रहा है

निर्माताओं ने हाल ही में Prabhas की एक पोस्टर साझा किया है, जिसमें वह पहाड़ी की चोटी पर खड़े नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर के साथ, निर्माताओं ने लिखा है – ‘नई दुनिया का इंतजार है। ‘Kalki 2898 AD.’ का ट्रेलर 10 जून को रिलीज़ किया जाएगा।’ अब निर्माताओं की इस घोषणा के बाद, फैंस बहुत उत्साहित हो गए हैं। अब सभी 10 जून का इंतजार करने लगे हैं। बेशक, जिस तरह से इस फिल्म का टीज़र दर्शकों के दिलों को जीत लिया था। उसी तरह, ‘कल्की’ का ट्रेलर भी लोगों में धूम मचा देगा।

Prabhas: 'Bhairava' के लुक में नज़र आयगे Prabhas, 'Kalki 2898 AD' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज़

फिल्म का रिलीज़ इस दिन होगा

हम आपको बताते हैं कि फिल्म ‘Kalki 2898 AD.’ की रिलीज़ तिथि के बारे में कई महीनों से रिपोर्ट हैं, लेकिन इसके अंतिम अपडेट अब हाल ही में आया। निर्माताओं ने एक नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज़ तिथि की घोषणा की, और बताया कि यह फिल्म 27 जून, 2024 को रिलीज़ की जाएगी।

‘Kalki 2898’ का स्टार कास्ट

हम आपको बताते हैं कि ‘Kalki 2898’ का निर्देशन नाग अश्विन द्वारा किया जा रहा है। फिल्म की कहानी के बारे में, कहा जा रहा है कि यह कलयुग के विनाश पर आधारित होगी क्योंकि पुराणों के अनुसार, कलियुग में धर्म की स्थापना के लिए ‘कल्की’ नामक एक अवतार जन्मेगा और दुनिया में फैली अधर्म को नष्ट करेगा। यह फिल्म बहुत समय से चर्चा में है क्योंकि इसमें दक्षिण और बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्रियों का हस्तक्षेप होने वाला है। जिसमें दीपिका पादुकोण, कमल हासन, Prabhas, दिशा पटानी के नाम शामिल हैं। जबकि फिल्म में अमिताभ बच्चन ‘आश्वत्थामा’ के रोल में दिखाई देंगे, तब Prabhas फिल्म में ‘Bhairava’ का किरदार निभाएंगे, जो कल्की का विकीर्ण रूप माना जाता है। अब फैंस को इस फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्साहित हो गया है।

Spread the News